Monday, August 01, 2016

मेरा आपकी कृपा से

मेरा आपकी कृपा से, सब काम हो रहा है
करते हो तुम कन्हैया, मेरा नाम हो रहा है।

पतवार के बिना ही, मेरी नाव चल रही है,
हैरान है जमाना, मंजिल भी मिल रही है।
करता नही मैं कुछ भी, मेरा काम हो रहा है।
मेरा आपकी कृपा से, सब काम हो रहा है
करते हो तुम कन्हैया, मेरा नाम हो रहा है।

तुम साथ हो जो मेरे किस चीज की कमी है,
किसी और चीज की अब, दरकार ही नही है।
तेरे साथ से गुलाम, अब गुलफाम हो रहा है।
मेरा आपकी कृपा से, सब काम हो रहा है
करते हो तुम कन्हैया, मेरा नाम हो रहा है।

मैं तो नही हूं काबिल, तेरा प्यार कैसे पाऊं,
टूटी हुई वाणी से, गुणगान कैसे गाऊं।
तेरी प्रेरणा से ही बस, यह कमाल हो रहा है।
मेरा आपकी कृपा से, सब काम हो रहा है
करते हो तुम कन्हैया, मेरा नाम हो रहा है।


परंपरागत भजन
Post a Comment

जगमग

दिये जलें जगमग दूर करें अंधियारा अमावस की रात बने पूनम रात यह भव्य दिवस देता खुशियां अनेक सबको होता इंतजार ...