Monday, October 03, 2016

तेरा मेरा कभी न प्यार बदले

प्रभु तेरा मेरा कभी प्यार बदले
फिर क्या डर है जो सारा संसार बदले

तुझे भूल के कष्ट उठाता रहा
फल अपने कर्मो का में पाता रहा
तेरा मेरा कभी प्यार बदले
प्रभु तेरा मेरा कभी प्यार बदले

क्या अंदर का हाल सुनाऊं मैं
ऐसा भेद है क्या जो छुपाऊं मैं
दया करो मेरे मन का विकार बदले
तेरा मेरा कभी प्यार बदले
प्रभु तेरा मेरा कभी प्यार बदले

पास बैठ के तुझ को पुकारूं प्रभु
तेरी ज्योति को प्रतिपल निहारूं प्रभु
दया करो मेरे मन का विकार बदले
तेरा मेरा कभी प्यार बदले
प्रभु तेरा मेरा कभी प्यार बदले

सारे स्वार्थ के साथी हैं संसार में
सच्चा सुख है प्रभु जी तेरे प्यार में
तेरी भक्ति से कष्टों का भार बदले
तेरा मेरा कभी प्यार बदले
प्रभु तेरा मेरा कभी प्यार बदले

जब अंत समय तेरा आएगा
प्रभु नाम बिना पछतायेगा
आखिर जायेगा हाथ पसार पगले
तूने किया प्रभु से कभी प्यार पगले
भव सागर से कैसे होगा पार पगले
तेरा मेरा कभी प्यार बदले
प्रभु तेरा मेरा कभी प्यार बदले



परंपरागत भजन
Post a Comment

मौसम

कुछ मौसम ने ली करवट दिन सुहाना हो गया रिमझिम बूंदें पड़ने लगी आषाढ़ में सावन आ गया गर्म पानी भाप बन कर उड़ गया ...